Hamar Goth

माता-पिता के सपनों से आगे: विशाल सुदर्शनवार का बॉलीवुड का रास्ता

माता-पिता के सपनों से आगे: विशाल सुदर्शनवार का बॉलीवुड का रास्ता

हर पिता का सपना होता है कि उसका बेटा उससे भी आगे बढ़े। आज हम आपको ऐसे ही एक बेटे की कहानी बताने जा रहे हैं, जिनके पिता विलास सुदर्शनवार श्याम सिनेमा में बुकिंग क्लर्क थे, और बेटा सिल्वर स्क्रीन तक पहुंच गया।

यह कहानी है बूढ़ापारा निवासी विशाल सुदर्शनवार की।

हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्म योद्धा में विशाल ने भी अभिनय किया है।

उन्होंने जूनियर ऑफिसर शर्माजी का किरदार प्ले किया है जो इंडियन एअरफोर्स का कमांडो है। वह ग्राउंड कंट्रोलिंग यूनिट में तैनात है। जब फ्लाइट हाईजैक होती है तो सबसे पहले जानकारी उसी के पास आती है। वह सीनियर ऑफिसर के साथ मिलकर तहकीकात करता है।

इससे पहले विशाल ने मर्दानी-2 और ठाकरे में भी अभिनय किया है।

विशाल ने फिल्म में अपनी भूमिका कैसे पाई?

विशाल ने बताया कि डायरेक्टर सागर आमरे की यह डेब्यू मूवी है। वे मर्दानी-2 में स्क्रिप्ट सुपरवाइजर थे। शूट के दौरान हम तीन महीने साथ थे। उन्होंने मेरा काम देखा था। जब उन्हें योद्धा मिली तो उनका कॉल आया। इसमें उन्होंने दो रोल ऑफर किए थे। डिस्कशन के बाद यह तय हुआ कि मैं कमांडो का रोल करूं।

विशाल का शिक्षा और थिएटर का सफर:

विशाल की स्कूलिंग रायपुर छोटा पारा सरकारी स्कूल में हुई है। इसके बाद उन्होंने छत्तीसगढ़ कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया। क्रिकेट में रुचि थी। रविवि को रिप्रजेंट भी किया। विजय नायडु सर उनके कोच थे। वे ऑफ सीजन में उन्हें इप्टा का प्ले करने साथ ले जाया करते थे। थिएटर की बुनियाद रायपुर से ही हुई है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट:

अभी मैं एक मराठी फिल्म बतौर लीड कर रहा हूं। जिसे साजिद नाडियावाला बना रहे हैं। इसके अलावा राइटिंग भी करता हूं। इसमें वेबसीरीज और फिल्म शामिल है। एक आर्मी बेस्ड मूवी लिख रहा हूं। यह एक शहीद की बॉयोपिक है।

यह एक प्रेरणादायक कहानी है जो हमें सिखाती है कि कड़ी मेहनत और लगन से कोई भी सपना पूरा किया जा सकता है।

Advertisement - HG

Related Articles